डॉ अमरापुरकर के मौत के मामले में चार गिरफ्तार, सात दिन जुडिशल कस्टडी में

बॉम्बे अस्पताल के डॉक्टर दीपक अमरापुरकर मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चारों लोगों पर लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर किया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया है जिसके बाद सभी को सात दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  गिरफ्तार लोगों पर आरोप है कि, इनलोगों  ने अपने फायदे के लिए मैनहोल का ढक्कन खोला था।  जिसकी वजह से हादसा हुआ और डॉक्टर को अपनी जान गँवा कर इसकी कीमत चुकानी पड़ी।  दादर पुलिस ने परेल के रहने वाले जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान सिद्धेश भेलसेकर (25), राकेश कदम (38) निलेश और दिनार पवार (36) के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है 29 अगस्त के दिन हुई तेज़ बारिश में इनके घरों में पानी न घुसे इसके लिए इनलोगों ने मैनहोल का ढक्कन खोल दिया था। और वहां पर ढक्कन खुले होने का कोई चेतावनी बोर्ड भी नहीं लगाईं थी और जिस वजह से आने जाने वाले लोगों को ये मालुम नहीं पड़ सका की बीच रास्ते पर मैनहोल खुला है। इसी दरम्यान जब डॉक्टर अमरापुरकर जा रहे थे वो इसमें गिरे और उनकी मौत हो गयी।

डॉक्टर दीपक अमरापुरकर बॉम्बे अस्पताल के बड़े डॉक्टर थे। जिस दिन मुंबई में तेज़ बारिश हुई थी उस दिन वो अपने ड्राइवर के साथ घर आ रहे थे। सड़क पर पानी भर जाने कि वजह से वो पैदल घर जा रहे थे।  उसी समय सड़क पर मैनहोल खुला था और मैनहोल में गिर गए। जिसके बाद उनका शव दो दिन बाद वर्ली के पास समुन्द्र में मिला था।


Close Bitnami banner
Bitnami