पूर्व विधायक की धमकी और गाली गलौज का वीडियो वायरल

महाराष्ट्र में ज़मीन घोटाले के आरोपी पूर्व विधायक रमेश कदम भले ही सलाखों के पीछे बंद है। लेकिन हेकड़ी काम नहीं हुई है। यही वजह है की वो छोटी सी बात को लेकर पुलिसवालों को गाली और धमकियाँ दे रहे हैं। मगर उनकी ये पूरी हरकत मोबाइल में क़ैद हो गई है और खूब वाइरल हो रहा है। 

दरअसल इस पूरे विवाद की वजह भी बेहद छोटी है। वीडियो गुरुवार सुबह 11 बजे के का है, पूर्व विधायक रमेश कदम को भायखला जेल से जे जे अस्पताल जाना था। लेकिन बंदियों को ले जाने वाली गाडी को वहां आने में थोड़ी देर हो गई। फिर क्या था पूर्व विधायक नाराज़ हो गए और वहां मौजूद पुलिस पार्टी को धमकाने लगे। रमेश कदम ये गालियां और धमकी जेल में तैनात एपीआई मनोज पवार को दे रहे थे। वो बार बार पुलिस वालों को झूठे मुक़दमे में फंसाने की भी बात करते रहे।

एपीआई मनोज पवार ने बताया की, मामूली सी बात थी रमेश कदम को भायखला जेल से अस्पताल ले जाने के लिए बाहर लाया गया था। बहार धुप थी जहाँ पुलिस पार्टी और रमेश कदम पुलिस वैन के इंतजार में खड़े थे तभी अचानक से रमेश कदम नाराज हो गये और पुलिस वालों को भला बुरा कहने लगे।

फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की ज़िम्मेदारी एक डी सी पी को दी गई है जो मामले की पूरी तहक़ीक़ात कर जल्द रिपोर्ट सौंपेंगे।


Close Bitnami banner
Bitnami