EXCLUSIVE अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित, जल्द होगी संपत्ति की कुर्की ज़ब्ती

ठाणे की अदालत ने अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को 2000 करोड़ के ड्रग्स मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया है। आज थाने पुलिस की टीम ममता के वर्सोवा यारी रोड वाले बंगले पर पहुंची और वहां अदालत का नोटिस चिपका दिया गया है। नोटिस में साफ़ लिखा है की अगर अभिनेत्री अपने पति के साथ जल्दी आकर ठाणे की अदालत के सामने आत्म समर्पण नहीं करती हैं तो उनकी संपत्ति ज़ब्त कर ली जायेगी। अदालत ने इस पहले ही अभिनेत्री के खिलाफ ग़ैर ज़मानती वारंट जारी कर चुकी थी। ममता को कई बार पुलिस की तरफ से नोटिस भी भेजा गया था , लेकिन ममता कुलकर्णी की तरफ़ से कोई जवाब नहीं मिलने पर ठाणे क्राइम ब्रांच ने ममता के फ़रार होने की सूचना अदालत को दी थी। उसी सुचना के आधार पर आज ये कार्यवाही की गयी है।

ठाणे पुलिस द्वारा दी गयी रिपोर्ट और सूचन के आधार पर अदालत ने अभिनेत्री ममता को भगोड़ा घोषित किया है और साथ ही मुंबई और उसके आस पास ममता की संपत्ति के खिलाफ कुर्की जब्ती की कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया। अदालत से मिले इस नोटिस को आज ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम ने ममता के यारी रोड स्थित घर और उसके आस पास के सार्वजनिक जगहों पर चिपका दिया है।

 

 

ठाणे पुलिस के वरिय अधिकारी ने बताया की, इस नोटिस के जारी होने के बाद ममता को अदालत के सामने हाज़िर होने के लिए 30 दिन की मोहलत दी गई है. नोटिस के बाद भी अगर अभिनेत्री अदालत के समक्ष हाज़िर नहीं होती हैं तो अदालत उनकी संपत्ति ज़ब्त कर सकती है, और उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी कर सकती है।


Close Bitnami banner
Bitnami