Exclusive- कपिल नें LEDE India की ख़बर पर मुहर लगाई,फ़ुट फ़ुट कर रोए।

अब लीड इंडिया की हर ख़बर पर मुहर लग रही है, सबसे पहले हमनें आपको ये बताया था की कैसे शराब के नशे में कॉमिडयन कपिल शर्मा नें अपने साथी सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलुखी की थी। आज कपिल ने ट्विटर के ज़रिए इस पर मुहर भी लगा दी है। 

अब हम इस ख़बर को और आगे ले जाते है और बतानें जा रहे हैं की, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच शुरू हुआ विवाद अब थमनें का नाम नहीं ले रहा है। सुत्रों की मानें तो कपिल के लाख कोशिश के बाद भी सुनील और चंदन नहीं मानें। जिसकी वजह से आज शो का शुटिंग तक रोकनी पड़ गई। हालत इतनें बिगड़ गए की कपिल नें शो के दूसरे कलाकारों के सामनें जाकर कई बार सॉरी तक बोला। जिसके बाद अली असग़र और किकु शारदा नें भी संपर्क साधनों की कोशिश की,मगर सुनील फ़ोन पर नहीं आए। 

हारकर ख़ुद कपिल नें सुनील को कई बार कॉल तक किया लेकिन सुनील ग्रोवर नें उनका फ़ोन नहीं लिया। जिसके बाद शो के एंकर नवजोत सिंह सिद्धु से कपिल ने बात की। जिसके बाद सिद्धु की कुछ कोशिश के बाद सुनील फ़ोन पर आए लेकिन कपिल से बात करनें से साफ़ इंकार कर दिया। सिद्धु, सुनील को इस बात के लिए मना रहे थे की वो बीना कपिल के टीम की मिटींग चाहते थे। मगर सुनील में इसके लिए भी मना कर दिया, हाँ ये ज़रूर कहा की वो सिद्धु से मिलनें दिल्ली ज़रूर आएँगे। 
 

Image result for kapil sharma crying
 

दुसरी तरफ़, कपिल की तरफ़ से उनकी दोस्त प्रिती सिमोस में चंदन प्रभाकर से बात करनें की कोशिश की। चंदन फ़ोन पर आए ये कहते हुए शुट करनें से मना कर दिया की वो नौकर हैं और उन्हें अपनी औक़ात समझ आ गई है। कपिल ने जो कुछ भी किया वो उसके लिए एहसानमंद हैं। 

कपिल के लिए बहुत बड़ा झटका था। इन सबके बीच एक वक़्त ऐसा भी आया की कपील शो के मेहमान मनोज बाजपेयी के सामनें रो पड़े। दरअसल आज कपिल को नाम शबाना की टीम के साथ शुट करना था। 


Close Bitnami banner
Bitnami