Exclusive- पालघर में कम उम्र लड़के लगा रहे हैं मौत की रेस, पुलिस बेखबर

अब मुंबई के बाद अब पालघर से बाइकर्स गिरोह के जानलेवा स्टंट का वीडियो सामने आया है। जहाँ एक नहीं दो नहीं बल्कि दर्जनों की संख्या में युवा बाइकर्स सड़क पर उतर आते हैं और आपास में मौत की रेस लगाने लगते हैं। ये युवा इस क़दर बेकाबू होकर बाइक दौड़ाते हैं की एक छोटी चूक और ज़िन्दगी ख़त्म।

मौत की रेस का ये वीडियो पालघर का है। जहाँ शाम होते ही वसई के मधुबन इलाके में ये लड़के अपनी अपनी बाइक लेकर सड़क पर उतर आते हैं। इसके बाद शुरू होता है, मौत और स्टंट का खेल। 18 से 24 साल के बीच के ये लड़के अपना ये जानलेवा करतब अक्सर शाम के वक़्त ही दिखाते हैं। आस पास के लोगों की मानें तो वो हर शाम इसी तरह सड़क पर युवा बाइकर्स को स्टंट करते और रेस लगते देखते हैं। अगर कोई उन्हें रोकने की कोशिश भी करता है तो वो उनसे उलझ जाते हैं।

लोगों की मानें तो ये रेस पैसों को लिए लगाई जाती है। जो जितना ज़्यादा डेयर करेगा उसे उतना ज़्यादा पैसे मिलते हैं। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की कैसे ये लड़के बाइक पर खड़े होकर, हेंडिल छोड़कर और बाइक्स को फर्राटे से भगाते हुए जानलेवा स्टंट कर रहे हैं। आप भी इनका ये वीडियो देखेंगे तो सन्न  जाएंगे।

सोसाइटी के आस पास के लोगों ने बताया कि, हर रोज़ ये लड़के दुर्घटना में घायल हो रहे हैं उन्हें रोका भी गया लेकिन वो नहीं माने। अब जब ये रुकने का नाम नहीं ले रहा है तो लोगों ने इनके स्टंट का ये वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया और उसे पुलिस को सौंप दिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami