एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादस आपस में टकराई कई गाड़ियां

मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर बेहद ही भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। जिनका इलाज नवी मुंबई के कामोटे में अस्पातल में चल रहा है। घायलों में 2 लोगों कि हालत एक दम नाजुक बताई जा रही है। 

मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे के क्रिक सुरंग में ये हादसा हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि दो गाड़ियों की टक्कर के बाद पीछे से आ रही तेज़ गति से कई गाड़ियों को  ठोकर मार दी और एक के ऊपर एक 6  से 7  गाड़ियां चढ़ गई। हादसे की वजह तेज़ बारिश और फिसलन बताई जा रही है। बताया जा रहा है की तेज़ बारिश की वजह से सड़क पर ज़बरदस्त फिसलन था और ब्रेक लगाने में भी दिक्कत आ रही थी। इतना ही नहीं बारिश की वजह से विसिब्लिटी भी बेहद कम थी। कार का ड्राइवर आगे चल रही गाडी को वक़्त रहते देख नहीं पाया। जब तक उसने ब्रेक लगाकर गाडी को संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इसके बाद एक के बाद एक गाड़ियां टकराने लगी और बीच टनल में चीख पुकार मच गई।   

वहां से गुज़र रही दूसरी गाड़ियों ने पुलिस को खबर दी जिसके बाद घायलों को वहां से निकलकर अस्पताल तक पहुंचाया गया. बाद में क्रेन की मदद से गाड़ियों को किनारे लगाकर यातायात चालू किया गया। घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर घंटो जाम लगा रहा है।  इस हादसे के बाद पुणे की तरफ जाने वाली गाड़ियां काफी समय तक जाम में फंसे रहे। 

देखें हादसे की तस्वीर :

accident on mumbai pune express way


Close Bitnami banner
Bitnami