PM मोदी को ट्विटर पर जवाब दे ट्रोल हुई ये ज्वैलरी डिजाइनर, कहीं थी ये बातें

फेमस ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली अपने एक ट्वीट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं। फराह ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस ट्वीट का जवाब दिया था जिसमें उन्होंने कहा था,”कांग्रेस की स्ट्रेटेजी है कि वे लोगों को आपस में बांटें, और वे केवल विरोध करने के लिए ऐसा करते हैं।” इसके जवाब में फराह खान ने कहा है कि बीजेपी भी ऐसा ही करती है। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में कई लोगों ने उनपर निशाना साधा है। फराह के इस ट्वीट को शिवसेना युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने भी लाइक किया है। ​फराह ने ट्वीट में क्या लिखा….

– अपनी बेबाक राय के लिए फेमस फराह ने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है,” माफी के साथ कहना चाहती हूं, आपकी पार्टी बीजेपी भी यही कर रही है। वह भी धर्म, जाति और संप्रदाय के आधार पर राजनीति कर रही है। आपको नहीं लगता, दोनों पार्टियां एक जैसे मुद्दों को लेकर लड़ाइयां कर रही है।”
– फराह की इस राय पर अलग-अलग ढंग से प्रतिक्रिया आ रही हैं। शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने फराह के इस जवाब को लाइक किया है।
– ट्विटर पर ट्रोल हुई हाईप्रोफाइल ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान ने शाम को एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा,” पार्टीज धार्मिक विश्वास से राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष पद नामांकन तक, पूअर कार्ड से विभाजन की राजनीति तक, फिल्म बैन करने से लेकर गर्दन काटने की धमकी देने तक के मुद्दे उठा रही है। हमें शिक्षा, रोजगार, किसान जैसे रियल इश्यूज उठाने चाहिए। ”
– अंत में फराह ने लिखा है,”हमने विकास के लिए वोट किया था लेकिन वह सब बकवास नजर आ रहा है।”
– फराह के इस ट्वीट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोग उनपर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक कमेंट भी कर रहे हैं।

कौन हैं फराह खान?
– फराह खान एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी हैं। उनकी मां जरीन खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।
– फेमस डीजे अकील की वाइफ फराह खान ने अपना ग्रैजुएशन मुंबई के फेमस सोफिया कॉलेज से पूरा किया है। ज्वैलरी डिजाइन करने के साथ-साथ फराह ने इंटीरियर डिजाइन और टेलीविजन प्रोडक्शन के ऐड में भी काम किया है।
– इसके अलावा फराह ने अमेरिका के फेमस ‘जेमोलॉजिकल इंस्टिट्यूट ऑफ अमेरिका’ से जैमोलॉजी में डिग्री हासिल की है।
– फराह ने अपना खुद का ज्वैलरी ब्रांड ‘फराह खान फाइन ज्वैलरी’ साल 2004 में लांच किया था। इनसे इंटरनेशनल लेवल पर भी लांच किया गया था।
– ज्वैलरी डिजाइनिंग में फराह को आधा दर्जन से ज्यादा अवार्ड नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर मिल चुके हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami