फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने छापा मारकर रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया

नाशिक पुलिस की एक टीम ने मुंबई हाईवे पर बने एक होटल में छापा मारकर रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। जब पुलिस ने होटल पर छापा मारा उस वक़्त वहां न्यूड डांस चल रहा था। और वहां 9 से 10 बड़े फार्मा कंपनी के डीलर्स लड़कियों के साथ अर्धनग्न हालत थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। नाशिक पुलिस ने इस मामले में इगतपुरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

नाशिक पुलिस ने बताया कि, उन्हें खबर मिली थी एक फार्म हाउस नुमा होटल से तेज़ संगीत की आवाज़ आ रही है। उन्हें बंगले का पता नासिक-मुंबई हाईवे पर बने रेन फारेस्ट होटल का दिया गया था। इस खबर पर पुलिस की एक टीम ने जब तड़के तीन-चार बजे यह रेड की तो वहां पार्टी चल रहा थी। वहां कई सारी लड़कियां थी जो अर्धनग्न अवस्था में उन्हें मिली हैं।

पुलिस के छापे के दौरान 9-10 युवक भी पकडे गए हैं। जांच में सामने आया की ये सभी युवक फार्मा कंपनी के डीलर्स हैं। पुलिस जब वहां पहुंची तभी ये सभी नग्न अवस्था में थे और नशे में बार-बालाओं के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। लेकिन जैसे ही उनकी नज़र पुलिस पर पड़ी वो यहाँ वहां बचने के लिए भागने लगे। लेकिन नशे की वजह से वो भाग नहीं पाए और दबोच लिए गए। पुलिस ने होटल के दो अलग अलग कमरों से 7 लड़कियों को भी पकड़ा है। जिनमे से ज़्यादातर आधे कपडे में थीं।

पूछताछ में पकडे गए लोगों ने बताया कि, ये  पार्टी विशेष पुणे के एक कंपनी ने आयोजित की थी। और इसमें शामिल होने वाले सभी पुणे की एक फार्मा कंपनी के डीलर्स हैं और कंपनी की ओर से उन्हें खुश करने के लिए इस पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी के लिए खासतौर पर मुंबई से बार बालाओं को लाखों रुपए देकर बुलाया गया था। होटल के कमरों से शराब की बोतलें, सिगरेट के पैकेट और कंडोम बरामद हुआ है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami