फिर चलती ट्रेन में चढनें की कोशिश में गिरकर मौत

मुंबई के एक स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा हुआ है. एक छोटी सी चूक और ज़िन्दगी ख़त्म हो गई. लेकिन लापरवाही की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में क़ैद हो गई.

ये पूरी वारदात बोरीवली स्टेशन का है जहाँ 40 साल का एक शख्स गुजरात मेल से मुंबई आ रहा था. तभी वो बोरीवली स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरा था तभी ट्रेन चल पड़ी. ट्रेन को चलता देख शख्स घबरा गया और जल्दबाज़ी में ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा. इसी बीच उसका पैर फिसला और वो ट्रेन और प्लैटफॉर्म के बीच की जगह में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले शख्स अहमदाबाद के महेश अत्रा के तौर पर हुई है. जो अहमदाबाद से मुंबई आ रहे थे जब इसी बीच ट्रेन बोरीवली रुकी तो वो पानी की बॉटल लेने के लिए नीचे उतरे थे. पानी खरीदने के बाद उन्होंने दुकानदार को सौ का नोट दिया लेकिन दूकानदार से पैसे लौटाने में थोड़ी देर हो गई. इसी बीच ट्रेन चल पड़ी जिसे देख महेश घबरा गए और दौड़ कर चढ़ने की कोशिश करने लगे. 

मगर चढ़ने के चक्कर में वो फिसल गए और ट्रेन के नीचे आ गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की, हादसे में उनकी जगह पर ही मौत हो गई. उनका शरीर दो टुकड़ों में काट गया था. हादसा प्लैटफॉर्म नंबर 6 पर रात 11 बजकर 20 मिनट पर घटी है.  


Close Bitnami banner
Bitnami