फिर विवादों में अभिनेता ऋषि कपूर सोशल साइट पर पोस्ट की बच्चे की न्यूड फोटो

हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहे है। इस बार विवाद में रहने की वजह है सोशल साइट पर न्यूड फोटो को पोस्ट करना। ऋषि कपूर ने अपनें ट्विटर अकाउंट @chintskap पर आज सुबह एक छोटे बच्चे का फूल न्यूड फोटो पोस्ट किया था। जिसके बाद एक अधिवक्ता ने मुंबई पुलिस,साइबर सेल,महिला बाल विकास मंत्रालय को ईमेल भेजकर अभिनेता के ऊपर मामला दर्ज करने कि मांग की है। 

शिकायतकर्ता अधिवक्ता और जय हो फाउंडेशन के जनरल सेक्रेटरी आदिल खत्री ईमेल में कहा कि भले ही वो एक अभिनेता है तो क्या हुआ लेकिन सोशल साइट पर बच्चे का न्यूड फोटो डालकर उन्होंने बच्चे की अश्लीलता फैलाई है। इसलिए उन पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनके ऊपर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। खत्री ने कहा बच्चे की वो तस्वीर पूरी तरह आपत्तिजनक है। ऋषि कपूर को ट्विटर पर 2.6 मिलियन लोग फॉलो कर रहे है। इसका मतलब साफ़ है की इस तस्वीर को  2.6 लोगों में परिचालित किया गया है। इस फोटो को अबतक 100 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है।

 

 

मुंबई पुलिस से निवेदन करता हूँ उनके ऊपर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए अगर अभिनेता के ऊपर मामला दर्ज कर उनपर कोई भी कार्यवाही नहीं की गयी तो वो उनके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे हमने इस विषय में पुलिस से भी बात कि तो पुलिस का कहना है कि अभिनेता के खिलाफ शिकायत आई है हम पहले उस फोटो कि जांच करेंगे अगर वो दोषी होंगे तो उनपर कार्यवाही करेंगे।  


Close Bitnami banner
Bitnami