हाजी मस्तान के बेटे कि सुपरस्टार रजनीकांत को धमकी

बीते ज़माने के डॉन हाजी मस्तान के मुंह बोले बेटे सुंदर शेखर ने सुपरस्टर रजनीकांत को लिखित तौर धमकी दी है।

सुन्दर द्वारा सुपरस्टर रजनीकांत लिखे गए चिट्ठी में हाजी मस्तान की छवि ना खराब करने की चेतावनी दी है। सुन्दर शेखर का आरोप है कि रजनीकांत हाजी मस्तान पर गॉडफादर फिल्म बना रहे। फिल्म में हाजी मस्तान कि छवि से कोई खिलवाड़ नहीं होना चाहिए।  रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म में माफिया डॉन को एक विलेन के तौर पर ना पेश करें।

इसके लिए बजाप्ता हाजी मस्तान के मुँह बोले बेटे सुंदर ने एक नोटिस के जरिए अपना सन्देश रजनीकांत तक पहुंचाया। जिसमे लिखा गया है , कि जानकारी मिली है कि आप हाजी मस्तान पर गॉडफादर फिल्म बना रहे हैं। अगर ऐसा है तो इस बात का ध्यान रखा जाए कि इस फिल्म के जरिए आप हाजी मस्तान कि छवि खराब ना करें।

सुन्दर के मुताबिक़, कई ऐसी फिल्में हैं जो हाजी मस्तान पर बनाई गयी है, जिसमे उनकी छवि खूंखार अंडरवर्ल्ड का डॉन और स्मगलर की बनाई जाती रही है जो सरासर गलत है। आज तक किसी भी मामले में हाजी मस्तान को कभी किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है। वो एक मसीहा रहे हैं जिन्होंने हमेशा लोगों कि मदद कि है। चेतावनी भरे लहज़े में सुन्दर ने लिखा है कि,अगर आप फिर भी उनकी छवि खराब करेंगे तो इसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

सुंदर ने लिखा, अगर आप हाजी मस्तान की जिंदगी पर अच्छी फिल्म बना रहे हैं तो मैं आपकी मदद करूंगा। 


Close Bitnami banner
Bitnami