अब जलगांव के अस्पताल में मरीजों के रिश्तेदारों का उत्पात

महाराष्ट्र में अस्पतालों और डॉक्टरों पर हमले मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कल जहाँ थाने के अस्पताल में डॉक्टर की पिटाई कर दी गयी वहीँ जलगांव में एक अस्पताल में मरीज़ के परिजनों ने जमकर उत्पात मचाया। कल शाम जलगांव में एक अस्पताल में महिला की डिलीवरी दौरान मौत हो गयी । जिसके बाद उसके परिजन उग्र हो गए और हाॅस्पिटल में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इस तोड़फोड़ के दौरान हाॅस्पिटल में मौजूद एक महिला गंभीर रुप से घायल हुई है। तोड़फोड़ कर रहे परिजनों का आरोप था कि, डाॅक्टर की लापरवाही से ही महिला की मौत हुई।

पुलिस के मुताबिक़ अस्पताल में सत्ताईस साल हुमेराबी शेख को मंगलवार रात नौ बजे  डाॅ. शाहीद खान के ममता हाॅस्पिटल में डिलीवरी के लिए भर्ती किया गया था। वह चौथी बार गर्भवती थी। हुमेरा ने बुधवार सुबह बच्चे को जन्म भी दिया। लेकिन इस बीच ज़्यादा खून बहाने से उसकी तबियत बिगड़ने लगी।  जिसके ममता अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए अपैक्स हाॅस्पिटल शिफ्ट करने की सलाह उसके परिजनों को दी। डॉक्टरों के सलाह पर मरीज़ को अपैक्स हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान  दोपहर 2.30 बजे मौत हो गयी।

गुस्साए परिजनों को आरोप है कि हुमेरा की मौत की होने की जानकारी दो घंटे बाद उन्हें दी गई और उसकी मौत भी डाॅक्टर की लापरवाही से हुई। इसके बाद परिजन काफी उत्तेजित हो गए और हाॅस्पिटल पर पथराव शुरू कर दिया


Close Bitnami banner
Bitnami