इस महिला ने नियम भी तोडा और पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी की

आजम तौर पुलिस पर ये आरोप लगता रहता है की वो आम लोगों से सही से पेश नहीं आती। जांच के नाम पर वो लोगों से बदसलूखी करती है। लेकिन जो वीडियो हमारे हाँथ लगा है वो ठीक इसके उलट है। जिसमे एक रसूखदार महिला पुलिस वाले से ही गुंडागर्दी और धक्का मुक्की करती दिखाई दे रही है।

घटना मुंबई के पवई इलाके की है जहाँ एक महिला ने पहले ट्रेफिक नियम तोडा है और जब उसे महिला पुलिस कर्मी रोकती है तो उससे बदसलूखी करने लगती है। बात इतनी थी की नियम तोड़ने वाली महिला को पुलिस कर्मी रोकते है और गाडी को साइड में लगाने के लिए कहते है। लेकिन बजाय गाडी साइड लगाने के महिला, वीमेन कांस्टेबल को ही पकड़ कर धक्का देती है और तेज रफ़्तार गाडी लेकर फरार हो जाती है। इस पूरी वारदात को पुलिस वालों  ने अपने मोबाइल में खुद रिकार्ड किया है। हालांकि बाद में इस महिला पर सरकारी काम मे रूकावट डालने के इलावा मोटर व्हीकल एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

दरअसल हमेशा की तरह मुंबई पुलिस नाकाबंदी कर रही थी उसी दौरान ये महिला रॉंग साइड की तरफ से अपनी कार लेकर आ रही थी। तभी पुलिस ने इस महिला को रोककर पूछताछ करने के साथ साथ जुर्माना भरकर जाने को कहा था। तो महिला पुलिस अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसकर्मी से बदतमीज़ी की और महिला पुलिसकर्मी को धक्का देकर अपनी कार लेकर भाग गई। यह मामला पवई पुलिस स्टेशन का है पुलिस अब नंबर प्लेट के जरिये इस महिला की तलाश कर रही है। 


Close Bitnami banner
Bitnami