आई टी कंपनी में काम करने वाली लड़की ने बॉयफ्रेंड से झगडे के बाद वाशी ब्रिज से लगाई छलांग

नवी मुंबई के वाशी के खाड़ी में पुल के निचे एक लड़की की लाश मिली है। जिसकी पहचान शेरॉन फ्रान्सिस (22) के तौर पर हुई है।शेरॉन फ्रान्सिस नामक यह युवती ऐरोली के एक आईटी कंपनी में काम करती थी।लड़की बदलापुर की रहने वाली है। इसकी जानकारी तब मिली जब युवती की लाश फुगकर पानी के ऊपर आ गया था। तब जाकर लोगों की नज़र युवती पर पड़ी। और इसकी सूचना लोगों ने वाशी पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 4 अगस्त की रात को शेरॉन फ्रान्सिस अपने दोस्तों के साथ निकली थी। लेकिन लौटकर वापस नहीं आई, जिसके बाद परिवार वालों ने उसकी तलाश शुर कर दी थी। जब शेरॉन का कुछ अत पता नहीं चला तो ऐरोली ठाणे में मिसिंग कंप्लेंट दर्ज कराई गयी थी। मगर आज सुबह लोगों ने पानी के ऊपर एक शव तैरता देखा जिसके बाद इसकी खबर पुलिस को दी गई। शव की पहचान गुमशुदा शेरॉन के तौर पर हुई है।

तफ्तीश में सामने आया है की शेरॉन का एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था। लेकिन दोनों के बीच हुए झगडे से वो काफी परेशान थी। तभी निराशा होकर उसने रात को नौ से दस बजे के बीच में खाड़ी पुल से छलांग लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस को कोई सुसाइड  नोट बरामद नहीं हुआ है। वही उसके माता पिता का कहना है घर की पर किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ था। लेकिन वो कुछ दिनों से परेशान जरूर चल रही थी।

 


Close Bitnami banner
Bitnami