क़ातिल ने फर्श पर खून से लिखा Tired of her,catch and hang

भले ही मुंबई पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गनोरे की पत्नी के क़त्ल के मामले में ज़्यादा कुछ नहीं बोल रही हो। लेकिन अब जांच की सुई इंस्पेक्टर के इक्कीस साल के बेटे सिद्धार्थ गनोरे पर जा टिकी है। सूत्र बताते हैं की जिस कमरे में दीपाली की लाश मिली थी। उसी कमरे में खून से फर्श और दीवार पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा था Tired of her,catch and hang , यानी मैं परेशान हो चूका था अब मुझे पकड़ो और टांग दो।

इसे भी पढ़ें: ​

घर के अंदर ही मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या- शक के दायरे में बेटा​

इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो घर के अंदर एक और नोट भी बरामद हुआ है। जिसके बाद बेटे सिद्धांत की तलाश पुलिस ने और तेज़ कर दी है। जांच में जुटे एक अधिकारी की मानें तो सिद्धांत के कमरे में जो नोट मिला है उसमे लिखा गया है की ‘मैंने मां को मार दिया, मैं थक चुका था’। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के मुताबिक, इस बार सिद्धांत फेल हो गया था और वो बेहद परेशान चल रहा था। उसका मोबाइल फोन घर से ही मिला है जिसका लॉक खोलने की कोशिश की जा रही। पुलिस को लगता है मोबाईल से उन्हें कुछ सुराग ज़रूर मिल सकता है।

बता दें की सांताक्रुज में मंगलवार रात एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या कर दी गई है। और घर से उनका बेटा लापता बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक-खार पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गनोरेरात में घर पर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। उनके कई बार खटखटाने से भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पत्नी को फोन लगाया। उनका फोन भी बंद आ रहा था। किसी तरह इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गनोरे ने दरवाजा खोलकर अंदर गए तो पत्नी खून से लथपथ मृत पड़ी थीं। पत्नी दीपाली की बड़ी निर्मम तरीके हत्या कर दी गई थी उनके गर्दन पर चाक़ू से कई वार किये गए थे। 


Close Bitnami banner
Bitnami