खुद देखिये पाखंडी ओम बाबा की असलियत

राम के नाम पर अपनी रोटी चलाने वाले पाखंडी ओम जी महाराज का वीडियो खूब वाइरल हो रहा है। पाखंडी बाबा की असलियत आप भी देखिये, कैसे लड़की बिकिनी पहनकर कर रही है अश्लील डांस, स्वामी ओम खुद बैठकर कर रहे हैं तपस्या। बाबा का रूप देखकर कई लोग दंग है। उनके मुताबिक़ खुद धर्मी कहलाने वाले ओम जी महाराज की असलियत सामने आ गयी है। जिस तरह से वो इस वीडियो में अर्धनग्न लड़की के साथ हर्ताएँ और डांस कर रहे हैं उसके बाद तो उन्हें बाबा कहलाने का कोई हक़ नहीं है। ऐसे लोग धर्म को चोला ओढ़कर अपनी दूकान चलते हैं। 

पाखंडी ओम बाबा और विवादों को पुराना नाता

  • पाखंडी ओम बाबा और विवादों को पुराना नाता है। इनका असली नाम है विनोदानंद झा जिनके खिलाफ चोरी से लेकर आर्म्स एक्ट और टाडा जैसे कई क्रिमिनल केस भी दर्ज हैं। 
  • सायकल चोरी के एक मामले में दिल्ली के कोर्ट में हाजिर न होने कि वजह से बाबा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट इश्यू किए जा चूका है। 
  • नवम्बर 2008 में इसी बाबा के छोटे भाई प्रमोद झा ने आरोप लगाया था कि बाबा ओमजी ने लोधी कॉलोनी स्थित उनकी साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा और तीन लोगों की मदद से 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पार्ट्स, घर के कागजात और कुछ जरूरी डाॅक्यूमेंट्स चुराए थे। 
  • दिल्ली पुलिस की इन्वेस्टीगेशन रिपोर्ट के अनुसार ओमजी महाराज पर डकैती, आर्म्स एक्ट और टाडा जैसे केस भी हैं। पुलिस ने बाबा के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया था।
  • पुलिस को बाबा के आश्रम से  कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भी मिली थीं जिनकी मदद से बाबा उन महिलाओं की ब्लैकमेल कर पैसे वसूलता था।​

Close Bitnami banner
Bitnami