किंग खान की मुश्किलें बढ़ीं क्लीन चिट के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाहरुख खान द्वारा सुरक्षकर्मियों के साथ किये गए बदसलूखी और गालीगलौज के मामले में मुंबई पुलिस ने कुछ ही दिनों पहले उन्हें क्लीन चीट दे दी थी। जिसके विरोध में अब शिकायतकर्ता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। शाहरुख खान को मुम्बई पुलिस द्वारा दिये गए क्लीन चीट के खिलाफ शिकायतकर्ता अमित मरु ने कोर्ट में याचिका दायर की है।

शिकायतकर्ता अमित मारु ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने दबाव में आकर खान के ऊपर कोई भी कार्यवाई नही की है। शाहरुख खान ने नशे की हालत में स्टेडियम के सुरक्षकर्मियों के साथ बदसलूखी और गालीगलौज की थी। इस मामले में कई गवाह भी सामने आए थे। लेकिन इसके बावजूद शाहरुख पर कार्यवाही करने के बदले गवाहों को दरकिनार किया गया और उन्हें क्लीन चीट दिया गया।

अदालत में दाखिल पुलिस रिपोर्ट में कहा था कि जांच में यह पाया गया कि शाहरुख खान नशे में नहीं थे और न उन्होंने गाली दी थी। घटना के बाद एक स्थानीय कार्यकर्ता अमित मारु ने घटना की शिकायत दर्ज कराई थी और स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी करने के लिए शाहरुख के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। मुंबई पुलिस ने कहा था कि, उन्होंने शाहरुख खान का बयान दर्ज किया है, जिसमें उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया है।
 
बता दें कि साल 2012 में आईपीएल मैच के बाद शाहरुख खान की वानखेड़े स्टेडियम में मैदान में जाने को लेकर सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस हो गई थी। इसके बाद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने भी उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उस वक्त शाहरुख पर वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा था।


Close Bitnami banner
Bitnami