किसी ने दी मौत को मात तो किसी ने खोया अपना पूरा परिवार

इसे कुदरत की मार कहें या इंसानी भूल जो देखते ही देखते कई जिंदगियां खत्म हो गई हैं और कई लोगों का अब भी कोई पता ठिकाना नहीं है। किसी के माता-पिता गायब हैं, तो कोई अपने भाई बहनों की तलाश कर रहा है। कई लोगों का तो पूरा परिवार ही खो गया है। समय बीतने के साथ लोगों का सब्र भी छूटता जा रहा है। हादसे के कई घंटे बाद भी अपनों की तलाश जारी है।

घाटकोपर के दामोदर पार्क में 4 मंजिला इमारत गिरने से अबतक 17 लोगों  की मौत हो गयी है । तो 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। घायलों में पास के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही घटना को 24 घंटे बीत चुके है। लेकिन अभी भी राहत और बचाव कार्य जारी है। मलबे के नीचे अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आसंका लगाई जा रही है। देर रात महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस घटना स्थल का मोयना किया पीड़ित परिवार के लोगों के प्रति अपनी सहानुभूति जताई और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाने की बात कही।

वही पुलिस ने बीती रात शिवसेना नेता सुनील सीताप को गिराफ्तार कर लिया है। सुनील सीताप पर आरोप है कि अपने फायदे के लिए यांनी बिल्डिंग ग्राउंड फ्लोर गेस्ट हाउस चालू करने के लिए के लिए कंस्ट्रक्शन का काम चालू करवाया था और चार मंजिला इमारत का एक पिलर कटवा दिया जिसकी वजह से हादसा हुआ।


Close Bitnami banner
Bitnami