महिला वकील की पिटाई का वीडियो वाइरल

कभी २६/११ आतंकी हमले का आरोपियों के वकील रहे अधिवक्ता एजाज़ नक़वी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक काले लिबाज़ वाली महिला को दूसरी महिला बड़ी बेहरमि से कभी बाल खींचकर खींचकर तो कभी चपल्लों से पिटाई कर रही है। आस पास कई लोग भी खड़े हैं जो वीडियो बना तो रहे हैं लेकिन महिला को बचाने की कोशिश नहीं करते। पिट रही महिला बार बार बचाओ बचाओ को आवाज़ लगा रही है लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता।

वकील एजाज़ नक़वी का दावा है की पीटने वाली महिला रेलवे की बड़ी अधिकारी स्वाति सिन्हा हैं। ज़मीन में पड़ी पिटाई खा रही रही महिला पेशे से वकील डेलिला फर्नांडिस है। वे सेंट्रल रेलवे ग्रिएवांस सेल में वकील हैं। ये पूरी घटना चार अप्रैल की है । लेकिन ये मारपीट किस वजह से हुई है ये अब तक साफ़ नहीं हो पाया है।
लेकिन ये दवा किया जा रहा की घटना मंगलवार की है, आरोप है की बस छोटी से बात पर आई आर एस अधिकारी स्वाति ने वकील की पिटाई की है।

फिलहाल दोनों ने मुंबई के माता रमाबाई पुलिस स्टेशन में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने बुधवार को दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है।  सीएसटी स्टेशन की एडमिन बिल्डिंग के फिफ्थ फ्लोर पर हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया है।


Close Bitnami banner
Bitnami