लाइव लूट: दनादन गोलियां चला रहे हैं लूटेरे

आम तौर पर ऐसे दृश्य फिल्मों में ही देखने को मिलते हैं। जब कुछ हथियारबंद अज्ञात लोग किसी दूकान में गोलियां चलाते हुए घुसते हैं और देखते ही देखते सब लूट कर चले जाते हैं। नागपुर के कन्हान इलाके में लोगों ने कल ये सब लोगों ने अपनी खुली आँखों से देखा। जब नकाबपोश हथियारबंद अपराधी सरेआम दोपहर के समय एक बड़ी लूट को अंजाम देकर निकल गए। लूट के दौरान अपराधियों सर्राफा व्यवसाई और दूकान के मालिक तक को गोली मार दी। 

लेकिन लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई।

वारदात नागपुर के कन्हान इलाके की है, जहाँ दोपहर में नकाबपोश अपराधियों ने अमित ज्वेलर्स पर धावा बोल दिया। अपराधी दूकान लूटने के मकसद से गोलियां चलाते हुए अंदर दाखिल हुए थे। जिस वक़्त ये घटना हुई अमित ज्वेलर्स के मालिक अमित और उनकी पत्नी दूकान के अंदर ही मौजूद थे। इन दोनों के इलावा भी दूकान में कई कर्मचारी और ग्राहक मौजूद थे। तभी काले रंग की दो पल्सर बाइक पर सवार 4 लोग अमित की दुकान के अंदर दाखिल हुए। सभी के हाँथ में पिस्टल थी और वो लगातार गोलियां चला रहे थे। एक एक कर सभी अपराधी अलग अलग काउंटर पर गए और वहां मौजूद लोगों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूट पात शुरू कर दी।

Attack

लेकिन इसी बीच वो दूकान के मालिक अमित गुप्ता के पास जाकर तिजौरी की चाभियाँ मांगने लगे। जब मालिक ने ऐसा करने से मन किया तो अपराधियों ने उन्हें तीन गोलियां मार दी। वो तो अमित कि किस्मत अच्छी थी कि एक गोली अमित के पैर में लगकर आर-पार हो गई तो दूसरी गोली पैर को छूती हुई निकली और तीसरी गोली अमित के पैर में फंस कर रह गई। जिसके बाद अमित से हमलावर ने पैसों से भरी बैग तथा आभूषण की थैली छीन कर आराम से फरार हो गए। 

लूट कि ये पूरी वारदात दूकान में लगे कैमरे में कैद हो गई। ये कोई पहली घटना नहीं है जब इस तरह से किसी जौहरी कि सरेआम दूकान लूट ली गई हो। अब इस घटना के विरोध में कन्हान के सर्राफा व्यापारियों ने बंद का एलान किया है।


Close Bitnami banner
Bitnami