लोकल ट्रेन में गुंडागर्दी करने वाली महिलाओं की टोली गिरफ्तार

मुंबई की लाइफलाइन कहे जाने वाली लोकल ट्रेन में महिला यात्री से मारपीट और गुंडागर्दी करने वाली 15 से 20  महिलाओं को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार सुबह महिला जीआरपी की टीम ने लोकल ट्रेन के अंदर घुसकर कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाकर इन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार के दिन डोम्बिवली में चारुशीला नामक महिला से इन महिलाओं ने लोकल ट्रेन में महिला डिब्बे के अंदर जमकर मारपीट की और लात ग़ुस्से चलाए।जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाकर इन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं कल मुंबई जाने के लिए डोम्बिवली से कल्याण की लोकल पकड़ी। ये लोकल कल्याण से सीएसटी के लिए ८ बजकर ३६ मिनट पर निकलती है। लेकिन कल 10 मिनट ट्रेन देरी से आई जिससे ट्रेन में काफी भीड़ हो गयी। 15 से 20 महिलाएं एक साथ सफर करती थी। इन महिलाओं ने अपने अन्य साथी के लिए सीट बचाकर कर रखी थी। खली सीट देखकर सीट पर चारुशीला नामक महिला यात्री बैठ गयी। इस महिलाओं ने चारुशीला से सीट पर से उठने के लिए कहा जब चारुशीला नहीं उठी तो इन महिलाओं ने उससे मारपीट और गालीगलौज करने लगी।

 


Close Bitnami banner
Bitnami