लव, धोखा और धमाका ! बदले की खौफनाक साज़िश

लोग प्यार में क्या नहीं कर जाते हैं, लेकिन एक माशूका ने अपने आशिक से बदला लेने के लिए ऐसी साज़िश रच डाली जिसे सुनकर खुद मुंबई पुलिस भी हैरान रह गयी। लड़की ने बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए उसे आतंकी तक बनाने की झूटी साज़िश रच दी। लेकिन जब मुंबई एटीएस और जीआरपी ने जांच शुरू कि साज़िश कि परतें खुद बा खुद खुलती चली गई। पुलिस ने इस मामले में लड़की शिवानी भिंगार्डे को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद शिवानी भिंगार्डे ने जो कहानी सुनाई वो किसी फ़िल्मी पटकथा से काम नहीं है। उसे पूछताछ में बताया कि, पिछले चार साल से उसका पुणे के रहने वाले मुजफ्फर शाह से अफेयर चल रहा था। लेकिन कुछ महीने पहले दोनों किसी बात पर झगड़ कर अलग हो गए थे। मुजफ्फर शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। फिर भी शिवानी उससे फिर भी शादी करना चाहती थी, मगर मुज़फ्फर इसके लिए राज़ी नहीं हुआ। 

बदला लेने के लिए लड़की ने प्रेमी को बनाया टेररिस्ट, झूठे नोट में लिखी ये कहानी

इसके बाद ही शिवानी ने उसे सबक सीखने कि ठान ली। उसने तय किया कि वो मुज़फ्फर को इस तरह फंसाएगी कि वो बहार नहीं आ सकेगा। शुक्रवार सुबह जब दादर स्टेशन पर काफी भीड़ भाड़ था तभी शिवानी आरपीएफ पुलिस के पास पहुंची। और उसने ये कहते हुए पर्स आरपीएफ के एक कांस्टेबल को सौंप दिया कि ये उसे ब्रिज पर गिरा मिला है।

आरपीएफ के एक कांस्टेबल ने जब पर्स खोलकर देखा तो उसमे 100 रुपए और एक हाथ से लिखा नोट था। जिस में मुज़फ्फर नाम के शख्स का ज़िक्र था और जिसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम का आदमी बताया गया था। आगे लिखा गया था कि, “दाऊद के बेहद ख़ास आदमी छोटा शकील ने ख़ास काम के लिए आदमी भेजा है जो मुंबई और पुणे में बड़ा धमाका करने का प्लान कर रहा है। इसकी पूरी ज़िम्मेदारी मुज़फ्फर को दी है जो जल्द ही पुणे से मुंबई आने वाला है। इसे कैसे अंजाम देना है, वो मुजफ्फर बताएगा। खुद शकील भाई मुजफ्फर के कांटेक्ट में हैं, तुम सब तैयार रहो धमाके के लिए।” 

बदला लेने के लिए लड़की ने प्रेमी को बनाया टेररिस्ट, झूठे नोट में लिखी ये कहानी

नोट देखते ही इसकी जानकारी फ़ौरन ATS को दी गई। इस लेटर में बजाप्ता तीन नंबर भी नंबर भी लिखे हुए थे जिनसे मुजफ्फर कांटेक्ट करने वाला था। जांच में पुणे एटीएस टीम को भी लगाया गया। जिसने सबसे पहले मुज़फ्फर को उठाया और जब ATS ने पूछताछ शुरू कि तो कहानी सामने आने लगी। दूसरी तरफ एक टीम ने सीसीटीवी कि मदद से उस लड़की को भी ढूंढ निकला जिसने पर्स आर पी एफ कांस्टेबल को देकर भाग गयी थी। मुज़फ्फर ने उसकी पहचान अपनी पूर्व प्रेमिका शिवानी के तौर पर कि। ATS ने फ़ौरन शिवानी को भी हिरासत में ले लिया और पूछताछ में सारी कहानी सामने आ गई।


Close Bitnami banner
Bitnami