लव जिहाद की शिकार हुई ये अभिनेत्री

देश के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 की कंटेस्टेट रह चुकीं अभिनेत्री मंदाना करीमी अदालत में तलाक का केस दर्ज करया है। अभिनेत्री ने न सिर्फ तलाक की अर्ज़ी दी है बल्कि उन्होंने अपने पति और उसके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज की मांग और प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। मंदना ने इसी साल अपने ब्वॉयफ्रेड गौरव गुप्ता से शादी की थी। उनकी ये शादी खूब चर्चा में रही थी।  

तलाक की अर्ज़ी के साथ मंदना ने अपनी पति पर बेहद गंभीर आरोप भी लगाए हैं। मंदना की मानें तो उनका अपने पति पर भरोसा उनकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी गलती है। उनका पति राम की शक्ल में रावण निकला है। उन्होंने गौरव से प्यार कर उससे शादी की थी न की उसके धर्म से लेकिन वो मुझे जबरन धर्म परिवर्तन के लिए परेशान करता रहा।  

ईरानी नागरिक और अभिनेत्री का आरोप है की उनका पति और ससुरालवाले जबरन उसे हिंदू बनाना चाहता था मगर जब उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो उन्हें घर से बाहर फेंक दिया गया। मैं उनके धर्म की पूरी इज़्ज़त करती थी इसी लिए मैंने हिंदू रीती रीवाजों से ही शादी की थी। फिर भी वो नहीं मान रहे थे वो मुझबार दबाव बनाने के लिए मुझे प्रताड़ित कर रहे थे। 

इस पूरे मामले पर खुलकर बोलते हुए मंदाना करीमी ने कहा, “जब मैंने उनकी बात नहीं मानी तो मुझे 7 हफ्ते पहले ही ससुरालवालों ने घर से निकाल दिया था। मैं कभी भी नहीं चाहती थी की मेरा परिवार बिखरे, जितना हो सकता था मैंने कोशिश की वो नहीं मानें। कई बार मैंने अपने पति से भी बात करने की कोशिश की घर से बाहर करने के बाद गौरव ने भी मुझसे बात करना बंद कर दिया था।” 

एक्ट्रेस मंदना और गौरव ने करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शाही अंदाज़ में शादी की थी। मंदना ईरान की रहने वाली हैं और बिग बी शो के दौरान ही वो चर्चा में आ गयी थीं।


Close Bitnami banner
Bitnami