महानगर पालिका में अधिकारियों के सामने एक महिला ने पेट्रोल डाल कर आत्महत्या करने कि कोशिश की

पालघर जिले के वसई गांव में महानगर पालिका के अधिकारियों द्वारा अपने घर की सुरक्षा दीवार अवैध तरीके से तोड़े जाने से नाराज शीतल विनीत फर्नांडिस ने मुन्सिपल कार्यलाय में अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला अपने साथ पेट्रोल लेकर वहाँ आयी थी। उस वक़्त पालिका के सभी अधिकारी वहां मौजूद थे और उस वक़्त पालिका के सभी बड़े अधिकारी और कर्मचारी शहर में मास मच्छली बेचे जाने के मामले में मीटिंग कर रहे थे।
 
तभी महिला अंदर दाखिल हुई और अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। ठीक वक़्त पर वहां मौजूद एक अधिकारी ने उसके हाँथ से माचिस छीन लिया। महिला के इस व्यवाहर से पालिका के सभी अधिकारी सन्न रह गए । 
 
शीतल विनीत फर्नांडिस वसई गांव की रहने वाली है। एक महिला पहले पालिका के कर्मचारियों ने गलती से उनके बंगले विन हाऊस की सुरक्षा दीवार को अवैध समझ कर तोड़ दिया। जिसके बाद से पीड़ित महिला पालिका के चक्कर काट रही थी वसई – विरार महानगर पालिका के कमिश्नर सतीश लोखंडे ने महिला से कहा था कि गलती से उनके लोगो ने उनकी सुरक्षा दीवार तोड़ दी है। जिसे वे जल्द बनवा देंगे मगर उसके बावजूद एक महीना बीत गया मगर महिला के घर की सुरक्षा दीवार नही बनी इसी बात से नाराज होकर आज उसने ये कदम उठाया है।  


Close Bitnami banner
Bitnami