महाराष्ट्र के बीड एक महिला को नंगा कर घुमाया गया

महाराष्ट्र के बीड इलाके का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने उस महिला के घर में घुस कर उसे बुरी तरह से मारा फिर उसे निर्वस्त्र कर पुरे गाँव में घुमाया। महिला की सिर्फ इतनी गलती थी की उसने एक प्रेमी युगल को मिलाया था। वारदात 4 अगस्त की है, आरोप है की आठ लोग पीड़िता के घर में घुस गए और उसके साथ गाली-गलौच की व चप्पल-जूतों से उसकी पिटाई की। फिर उसे पूरे गाँव में निर्वस्त्र कर घुमाया गया। घटना के सामने आने के बाद महिला की शिकायत पर पुलिस उन सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाँव के दबंगो पर आरोप है कि उन्होंने महिला को इसलिए सजा दी क्यूंकि उसने अपने भाई और उसकी नाबालिग प्रेमिका को एक करने की कोशिश की थी। पंच ने ये फैसला किया था कि, महिला और उसके पति दोनों पंच के सामने लड़की के परिवार से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगेगा। जिसके बाद पीड़िता और उसके पति ने पंच के आदेशानुसार माफी मांग ली थी और मामला निपट गया था।

लेकिन जैसे ही पीड़िता का पति किसी काम के सिलसिले में गाँव से बाहर गया। लड़की के परिवार वालों ने महिला पर हमला बोल दिया। जिस वक़्त उसपर हमला हुआ तब वो घर पे अकेली थी । माफ़ी मांगने के बाद भी लोगों का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ था। लोगों ने उसके घर में घुस कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और निर्वस्त्र कर सारेआम पुरे गाँव में घुमाया।

बीड पुलिस के अनुसार, यह घटना 4 अगस्त की है। महिला पर हमला करने में कुछ महिला भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों के उपर दंगा करने, लड़की की इज़्ज़त उतारने और जबरन घुसपैठ करने का मामला दर्ज कर सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami