महज चंद मिनटों में भीड़ भाड़ वाले बैंक से लाखों रूपए ले उड़े लुटेरे

अबतक बैंकों में कई लूटपाट जैसी घटनाओं के बारे में सुना होगा। क्या कभी कोई ऐसी लूटपाट की घटना के बारे में सुना है की लूटेरे बैंक में घुसकर लाखों रूपए चपत कर ले और बैंक कर्मचारियों को इसकी भनक तक ना लगे। चोरी की ऐसी ही एक वारदात महाराष्ट्र के अकोला के एक बैंक से सामने आई है। बैंक ऑफ़ महारष्ट्र कॅश काउंटर से चोरों ने पांच लाख रूपए चुराकर गायब हो गए लेकिन इसकी भनक ना तो बैंक कैशियर को लगा और ना ही बैंक में मौजूद लोगों को।

चोरों ने वारदात को अंजाम बुधवार के दिन 11  बजे दिया। अकोला के गाँधी रोड स्थित बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के ब्रांच में रोज की तरह गर्दी थी। तभी चार लोग बैंक के अंदर घुसे चले आते। तभी भीड़भाड़ का फायदा उठाकर तीन लोग बैंक कर्मचारी को बातों में भीड़ा लिया। तभी चोरों के साथ मौजूद चौथा शख्स कॅश काउंटर के अंदर दाखिल हुआ और बड़ी शातिराना अंदाज़ से कॅश काउंटर पर अपने हाथ की सफाई की चंद मिनटों और पांच लाख रूपए लेकर फरार हो गए।

बैंक वालों को इसकी सुध तब आई जब शाम को बैंक में अकाउटिंग काम चालू हुआ तब पांच लाख की रकम कम पाई गई। जिसके बाद अक्काउंटिंग का काम दो से तीन बार किया लेकिन हर पांच लाख रूपए कम पाया गया। जिसके बाद बैंक मैनेजर ने तत्काल सिटी कोतवाली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। कोतवाली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया की चोरी बैंक कर्चारियों की लापरवाही से हुई है। सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

 


Close Bitnami banner
Bitnami