महिला नेशनल खिलाड़ी से बलात्कार के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार

ठाणे पुलिस ने एक डॉक्टर को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार डॉक्टर मेहुल पटेल पर आरोप है की उसने न सिर्फ एक नेशनल लेवल की खिलाड़ी के साथ बलात्कार किया है बल्कि उसके चेहरे पर एसिड डालने की धमकी भी दे रहा था । आरोपी डॉक्टर पुणे के एक बड़े डेंटल अस्पताल में इंटर्न के तौर पर काम करता है।  

मामले कि जांच कर रही पुलिस के मुताबिक़ शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालों से जानते हैं। महिला ने बताया है की वो उसे शादी का झांसा देकर कई महीनों तक उसके साथ रेप करता रहा। लेकिन हद्द तब हो गयी जब आरोपी मेहुल शराब के नशे में उसके घर आया और उसका साथ जबरन बलात्कार किया और जब उसने विरोध किया तो उसने उसके ऊपर एसिड डालने की धमकी देने लगा, जिसके बाद पीड़िता ने मामला दर्ज कराया। 

कसारावडवली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, ये कोई पहला मामला नहीं जब इस महिला ने अपने साथी पर रेप का मामला दर्ज कराया हो।  इससे पहले पुणे पुलिस में भी महिला ने डॉक्टर पर रेप का मामला दर्ज कराया था। लेकिन गिरफ्तारी से पहले ही दोनों में शादी करने का समझौता हो गया था। 

पुलिस ने बताया की 2016 से दोनों में अफेयर चल रहा था। इसी बीच महिला ने लड़के पर अचानक रेप का मामला दर्ज कर लिया था। जिसके बाद आरोपी डॉक्टर ने कोर्ट में एफिडेविट दी कि वो लड़की से शादी करेगा। मगर इस बीच फिर दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी और लड़की पुणे छोड़कर थाने चली आयी। अब यहाँ भी लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Close Bitnami banner
Bitnami