जिसने भी ये हादसा देखा वो चैन से सो नहीं पाया

सूरत- नागपुर हाइवे एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी। ट्रक और सुमो की ये भाषण टक्कर धुले जिले के मुकटी के गांव के पास हुआ।
इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हे इलाज के लिए धुले के सरकारी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनकी हालात नाज़ुक बताई जा रही है। चश्मदीदों के मुताबिक़ हादसा  इतना भयानक था की मृतकों की लाश के कई टुकड़े हो गए। लाशों को अलग अलग जगहों से चुनना पड़ा। 

accident

हालांकि की इस हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया। गांव के लोगों ने बताया, धुले से 10 किलोमीटर दूरी पर मुकटी गांव के पास हाईवे के चौड़ीकरण का काम कुछ महीनों से चल रहा है। जिसकी वजह हाइवे पर जहाँ तहँ गड्ढे हो गए हैं। लोगों ने प्रसशासन से कई बार इसे भरने का आग्रह किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 

ये हादसा भी उसी का नतीजा है सूमो तेज़ रफ़्तार से आ रही थी तभी ड्राइवर के सामने बड़ा गड्ढा आ गया। गड्ढे से बचने के चक्कर में ड्राइवर का नियंत्रण छूटने से सुमो ने ट्रक को टक्कर मारी। हादसा इतना भीषण था कि, सुमो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हुई, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए।


Close Bitnami banner
Bitnami