MNS की मीका सिंह को धमकी, मुंबई में अब गाकर दिखाएं

अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के निशाने पर गायक मीका सिंह आ गए हैं। पार्टी ने उन्हें धमकी दी है की वो अब मीका को मुंबई में गाने नहीं देंगे। इस पूरे विवाद की वजह है मीका द्वारा किये गए कुछ ट्वीट। जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हो रही है।   

दरअसल आने वाले 12 और 13 अगस्त को गायक मीका सिंह का शिकागो और ह्यूस्टन में कॉन्सर्ट होना। इसी कॉन्सर्ट को लेकर उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था की: 15 अगस्त को हमारा हिंदुस्तान आजाद हुआ था और 14 को हमारा पाकिस्तान। लेकिन ये बात MNS को रास नहीं आई है। उनका कहना है की जो पाकिस्तान लगातार हमारे खिलाफ साज़िश कर रहा है , जिनकी नापाक हरकत की वजह से हमारे जवान मारे जा रहे हैं। वो पाकिस्तान हमारा कैसे हो सकता है।अपने निजी स्वार्थ के लिए कलाकार किसी के साथ भी खड़े हो जाते हैं।

@MikaSingh@mnsadhikrut Mika Singh is doing ‘Hamara Pakistan’ Concert in USA!!Open Challenge to him, Try holding ‘MIC’ in Maharashtra Now

सिंगर मीका के इस ट्वीट के जवाब में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने भी एक ट्वीट किया और लिखा है की, पाकिस्तानी की सरपरस्ती बहुत हो गई अब इसके बाद वो महाराष्ट्र में माइक पकड़कर दिखाए।


Close Bitnami banner
Bitnami