मॉडल का गुरमीत राम रहीम पर संगीन आरोप, लड़कियों को बेडरूम तक ले जाना चाहता था बाबा

बलात्कार के आरोप में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा का कतिथ बाबा राम रहीम पर मुंबई की एक मॉडल ने संगीन आरोप लगाए हैं। मॉडल का आरोप है कि राम रहीम संत होने की आड़ में लड़कियों का शोषण करता है। उसकी नज़र हर खूबसूरत लड़की पर होती थी और वो किसी भी हालत में उन्हें अपने बेडरूम तक लाना चाहता था। ऐसा नहीं है की राम रहीम के इन हरकतों की जानकारी उसकी कतिथ बेटी को नहीं होती थी।बल्कि खुद हनीप्रीत भी इसमें उसकी मदद करती थी।

मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने राम रहीम पर आरोप लगाए हैं कि, वो आशीर्वाद देने के नाम पर ही लड़कियों और महिलाओं को अपनी मर्ज़ी जता देता था। कोई आसानी से उसके झांसे में नहीं आती थी। तो वो उन्हें पैसों के ज़रिये खरीदने की कोशिश करता था। मरीना का आरोप है की इसी तरह उन्हें भी पैसों के ज़रिये राम रहीम के लोगों ने उसके बेडरूम तक पहुंचाने की कोशिश की थी। मारीना की मानें तो राम रहीम इस कदर दीवाना हो गया था की उसने उन्हें फिल्म तक का ऑफर दिया था। ताकि वो आसानी से उसके जाल में फँस जाए।

मरीना का कहना है की वो किसी के साथ वहां गयीं थी, उन्हें ज़रा भी इस बात का एहसास नहीं था की वो संतगिरी की आड़ में महिलाओं के लिए बुरी नियत रखता है। जब मैंने उससे आशीर्वाद लिया तो उसने इस तरह से गले लगाया मानो वो शरीर का जबरन स्पर्श कर रहा है। पहले मैं समझ नहीं पायी लेकिन जिस तरह से वो बात बात में शरीर को छूने लगा तो ये समझ आने लगा था की बाबा की नियत क्या है?

इस मॉडल के आरोपों की मानें तो बेटी बेटी कहकर वो इस रिश्ते को कलंकित करने का काम कर रहा था। अगर कोई किसी को बेटी मानता है तो क्या वो उसके शरीर को इस तरह से छूने की कोशिश करेगा। बिलकुल नहीं, आज मुझे इस बात का पछतावा है की ऐसे ढोंगी के पास मैं गई ही क्यों ? जब पहली बार मिली थी तो मैंने आस्था में उसके पैर छुए थे। मगर उसकी नियत में कुछ और था वो यह कहकर गले लग गया की बेटियां पैर नहीं छूती गले लगती है। मगर गले लगने का जो तरीका था वो किसी भी लड़की को असहज कर देता। पूरी ताकत से उस शख्स ने मेरे शरीर को पकड़ लिया और मेरी छातियों को दबाने लगा।

राम रहीम इतना गिरा हुआ था की जिसे बेटी बोला यानी मैं जब भी उससे मिलती वो अपना घटिया गाना गाने लगता था। वो जबरन मुझे यू आर माई लव चार्जर गाना सुनाता। लेकिन बाबा हनीप्रीत से बहुत डरता था वो बिना उसकी इजाज़त के हिलता तक नहीं था।

 


Close Bitnami banner
Bitnami