विमान के बाद सांसद रविंद्र गायकवाड़ का ATM के बहार हंगामा

एअर इंडिया कर्मचारी की चप्पल से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में हैं। आरोप है सांसद ने लातूर में एक ATM के बहार अपने समर्थकों के साथ खूब हंगामा किया। सांसद गायकवाड़ महाराष्ट्र के लातूर में गायकवाड़ एसबीआई के एटीएम से कुछ पैसे निकालने गए थे, लेकिन एटीएम में कैश नहीं था। इसी बात पर सांसद नाराज़ हो गए फिर क्या था उनके समर्थक भी कहाँ पीछे रहने वाले थे सबने एक साथ एटीएम में पैसे नहीं होने पर हंगामा करने लगे। सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने वहां सरकार और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा कर रहे लोग बैंक मैनेजर को बुलाने की मांग कर रहे थे। मामला बढ़ता देख  पुलिस को बीच में आना पड़ा।

Image result for Ravindra Gaikwad ATM Latur

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सांसद को शांत कराकर समझने की कोशिश की तो वो ऑफिसर से भी बहस करने लगे।पुलिस को आना पड़ा।

सांसद रविंद्र गायकवाड़ पहली बार चर्चा में तब आये थे जब उन्होंने 23 मार्च को एअर इंडिया के एक कर्मचारी की पिटाई कर दी थी। इसके बाद मामला इस क़दर बढ़ गया था की देश भर की साड़ी एयरलाइन कंपनियों ने उन्हें ब्लैकलिस्ट तक कर दिया था। बाद में सांसद ने माफ़ी मांगी तब जाकर मामला ख़त्म हुआ था।

S


Close Bitnami banner
Bitnami