मुंबई मेयर ने दी अधिकारी को निलंबित करने की धमकी

मुंबई के मेयर और शिवसेना के नगरसेवक विश्वनाथ महादेश्वर का ऑडियो टेप सामने आया है। जिसमे वो एक अधिकारी को कथित रूप से निलंबित करने की धमकी दे रहे है। विश्वनाथ महादेश्वर बांद्रा में रेहड़ी पटरी वालों के खिलाफ कार्यवाही करनेवाले स्थानीय अधिकारी को फ़ोन धमकी दे रहे है की उन्होंने रेहड़ी पटरी वालों पर कार्यवाही कैसे की। इसके बाद अधिकारी ने महादेश्वर के फ़ोन कॉल को रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है।

ऑडियो क्लिप में मेयर अधिकारी को धमकाते हुए पूछ रहे है की उन्होंने 40  से 50  साल से काम कर रहे रेहड़ी पटरी वाले अचानक अवैध और गैरकानूनी कैसे हो गए। मेयर अधिकारी को धमकाते हुए उस पर आरोप लगा रहे है की अधिकारी ने रेहड़ी पटरी वालों पर कार्यवाही इसलिए की क्यूंकि वो लोग किसी विशेष समुदाय से तालुख रखते है। ऑडियो क्लिप में जीतेन्द्र नाम से पहचाने गए अधिकारी मेयर से अनुरोध कर रहा है की वो इस विषय में वरिष्ठ अधिकारीयों से बात करे क्यूंकि उनके ही कहने पर मैंने कार्यवाही की ही।

अधिकारी को धमकी वाला ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद मेयर विस्वनाथ महादेश्वर सफाई देते हुए कह रहे है की उन्होंने अधिकारी से फ़ोन कर ये जानना चाहा की रेहड़ी पटरी पर 40 से 50  सालों से काम करने वाले अचानक अवैध और गैरकानूनी कैसे हो गए। हां मैंने अधिकारी से फ़ोन करके पूछा की ये सब क्या हो रहा है। लेकिन मेरे फ़ोनकॉल को गलत तरीके से पेश किया गया है।मै गैरकानूनी गतिविधि के खिलाफ हु। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वहां पिछले 40-50 वर्षों से चल रहे कारोबार अचानक अवैध कैसे हो गए।

वही मुंबई कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने विस्वनाथ महादेश्वर का बचाव करते हुए कहा है कि मेयर ने कुछ गलत नहीं किया है, वह सिर्फ 50 वर्षों से कारोबार कर रहे लोगों का बचाव कर रहे हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami