मुंबई में सड़क हादसे में दो ऐक्टर की मौत, पालघर के पास हुआ हादसा

महाबली हनुमान’ में हनुमान के पिता के किरदार निभाने वाले अभिनेता गगन कांग और और अर्जित लवानिया की एक कार एकसीडेंट में मौत हो गई। जैसे ही ये खबर इंडस्ट्री तक पहुंची चारों तरफ शोक की लहर फैल गई। ये दोनों कलाकार उमरगांव से शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पालघर के मनोर के पास उनके कार की भिडंत एक कंटेनर के साथ हो गई। भिड़ंत इतनी ज़बरदस्त थी की मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा इन  दोनों के अलावा कार में एक और शख्स भी था उसकी भी मौत हो गई है।

सीरियल से जुड़े एक शख्स की मानें तो पिछले दो दिनों से दोनों लगातार शूटिंग कर रहे थे और घर भी नहीं गए थे। इसी बीच आज सुबह वो अपनी कार से मुंबई के लिए निकले थे और इसी बीच ये हादसा हुआ। सूत्रों की मानें तो नींद पूरी न होने की वजह से शायद ये हादसा हुआ है।

वहीँ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की घटना सुबह की है। अचानक ज़ोर की आवाज़ आयी पास जाकर देखा गया तो एक सुनहरे रंग फियट लीनिया कार एक कंटेनर में जा घुसी थी। कार के अंदर तीन लोग मौजूद थे और वो बुरी तरह से अंदर कुचल गए थे। जिसके बाद पुलिस ने कटर की मदद से शव को बहार निकाला गया।

फ़िलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन हादसे की जो तस्वीरें सामने आयीं हैं वो बेहद हैरान करने वाली हैं। तस्वीरें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना खतरनाक रहा होगा।

देखें हादसे की तस्वीरें :


Close Bitnami banner
Bitnami