मुंबई में दिखा मानवता का क्रूर चेहरा, सड़क पर घंटो पड़ी रही लाश लोग चुनते रहे मछलियां

क्या मुंबई के लोग इतने क्रूर हो गए है की सड़क पर लाश पड़ी रही और वो मछलियां चुनते रहें। इतना ही नहीं सड़क पर पड़े घायलों और लाशों को छोड़ लोग इस पुरे दृश्य को अपने मोबाइल कैमरे कैद करते रहे। ऐसी ही इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना नवी मुंबई से सामने आयी है। गुरुवार सुबह नवी मुंबई के सायन पनवेल हाईवे पर बने नेरुल ब्रिज पर एक टेम्पो और ट्रक की भीषण टक्कर हो गयी है। ट्रक और टेम्पो की टक्कर के चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सड़क पर जा रहा मछलियों से भरा टेम्पो टक्कर के बाद पलट गयी और सारी मछलियां सड़क पर बिखर गयी। ट्रक और टेम्पो की भीषण टक्कर में ये एक बाइक चालक चपेट में आ गया है। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। टेम्पो और ट्रक ड्राइवर भी घायल हो गए। इसमें सबसे हैरानी वाली बात तो ये है की सड़क के पास से गुजर रहे लोग उन्हें अस्पताल पहुंचाने के बजाय सड़क पर पड़ी मछलियां चुनते रहे। जो भी वहां से गुजरता था। वो लोग भी अपनी थैली में मछलियां भरकर चलते बने।

लोग मछलियां चुनने में इतना मगन हो चुके थे की सड़क पर पड़ी लाश और घायल लोग इन्हे नहीं दिखाई पड़े। जो लोग मछलिया नहीं चुन रहे थे। वो लोग भी इसकी सूचना पुलिस देने और एम्बुलेंस को बुलाने के बजाय,अन्य लोगों को दीखाने के लिए इस पुरे दृश्य को अपने मोबाइल में कैद करते रहे।


Close Bitnami banner
Bitnami