मुंबई में एक बार फिर बरपा आसमानी कहर

मुम्बई में 29 अगस्त के दिन हुए भारी बारिश के बाद मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई जिलों एक बार फिर आसमानी कहर देखने को मिला है। मंगलवार दोपहर से हो रही तेज़ बारिश से एक बार फिर जनजीवन प्रभावित हुआ है। बारिश की वजह से मुम्बई की सड़कों पर जगह जगह लंबा जाम देखने को मिला है। वही बारिश की वजह से मुंबई की लाइफ लाइन कहे जानेवाली लोकल ट्रेन भी देरी से चल रही है। लो विजिबिलिटी के कारण मुंबई से उड़ान भरने वाली कई विमान देरी से उड़ रहे है तो कइयों को रद्द कर दिया गया।

मौसम विभाग ने भी आनेवाले 48 घंटों में मुंबई और महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश आज 12 बजे समुन्द्र हाई टाइड की भी आसंका जताई है। मौसम विभाग चेतावनी के बाद प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो चुकी है। बारिश का असर सबसे ज़्यादा मुंबई के घाटकोपर, अंधेरी, परेल हिंदमाता,  सांताक्रुज इलाकों में देखने को मिला है। इन सभी जगहों पर सड़कों पर जलजमाव हुआ था। मलाड सबवे में पानी भर जाने की वजह से बेस्ट की बस पानी मे डूब गई है।

आज मुंबई में स्कूल बंद

मंगलवार दोपहर से हो रही तेज़ बारीश और आने वाले 48 घंटों में भारी की आसंका और विद्यार्थियों की सुरक्षा को देखते हुए सरकार ने बुधवार के दिन मुंबई के सभी स्कूलों को बंद रखने का निर्देश दिया है। और कहा कि आने वाले दीवाली की छुट्टी में एक दिन की कम छुट्टी मिलेगी। शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े ने देर रात ट्वीट कर के लोगों को इसकी जानकारी दी।

मुंबई में टला बड़ा हादसा।

मुंबई हवाई हड्डे पर मंगलवार के दिन एक बड़ा हादसा होते होते टल गया है। स्पाइस जेट की विमान लैंडिंग के वक़्त रनवे पर फिसल गई और कीचड़ में फंस गई। विवाह में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

देखें तसवीरें

 


Close Bitnami banner
Bitnami