मुंबई में फिर जानलेवा बनी रफ़्तार

रात के अँधेरे के साथ सड़क पर रफ़्तार कि रेस कई बार मौत कि रेस में तब्दील हो जाती है। हर बार जीत मौत कि होती है लेकिन मुंबई में ये मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। दो दिन पहले भी इसी तरह रफ़्तार कि चपेट में आकर दो लड़कों कि मौत हो गयी थी। अब एक और मामला मुंबई के घाटकोपर ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे से आ रहा जहाँ बीती रात तेज रफ़्तार से आ रहे दो बाइक सवार डीवाइडर से टकरा गए। 

टक्कर इतनी जोर की थी की दोनों बाइक सवार सड़क के पास बने बड़े नाले में जा गिरे। वह मौजूद आस पास के लोगों ने बाइक चालक को नाले से बाहर निकाला। नाले से निकाले जाने के बाद बाइक चालाक ने अपने साथ एक और शख्स के होने की बात बताई। आस पास मौजूद लोगों के मुताबिक बाइक पर दो लोग सवार थे। इसके बाद मौके पर आयी मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने रात भर सर्च ऑपरेशन किया। लेकिन उस शख्स का कुछ पता नहीं चला।

वही बाइक चालक हरीश भीमसेन को पास के राजावाड़ी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से घाटकोपर के हिन्दू महासभा अस्पताल में शिफ्ट किया गया जहां अब भी वो होश में नहीं है। वही दमकल विभाग ने लापता शख्स को ढूंढ़ने के लिए बीएमसी कर्मचारियों को भी बुलाया और सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।


Close Bitnami banner
Bitnami