मुंबई में फिर सेल्फी बनी जानलेवा

मुंबई में सेल्फी की वजह से कई जान जा चुकी है। यही सेल्फी एक बार फिर जानलेवा साबित हुई है। मंगलवार के दोपहर में १७ वर्षीय लड़की प्रीति श्रीकृष्ण पिसे को सेल्फी के चक्कर में उसे अपनी जान गवानी पड़ी है।साइंस से बारहवीं कक्षा की छात्र प्रीति अपने दोस्तों के साथ मरीन ड्राइव पर घूमने के लिए गयी थी।

मुंबई पुलिस ने पहले से ही हाई टाइड को देखते हुए मरीन ड्राइव पर लोगों की चेतावनी के लिए बोर्ड लगाया था, ताकि लोग समुन्द्र के किनारे ना जाये लेकिन इसके बावजूद प्रीति अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने के लिए समुन्द्र के किनारे गयी तभी समुन्द्र के उठते लहरों ने प्रीति को समुन्द्र में खींच लिया मौके पर मौजूद प्रीति के दोस्त ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उनके  हाथ कामयाबी नहीं लगी। लेकिन प्रीति के साथ मौजूद उसका एक अन्य दोस्त ने उसे बचाने के लिए समुन्द्र में छलांग लगा दी तभी भी वो प्रीति को नहीं बचा पाया और वो खुद घायल हो गया। तभी पास में मौजूद एक हवलदार ने समुन्द्र में से निकाला और पास के ही गोकुल दास तेजपाल अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रीति की लाश को उसके परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने रिपोर्ट में कहा है कि ऊंची उठती लहरों के साथ सेल्फी लेते हुए लड़की के साथ यह हादसा हुआ है।

मुंबई पुलिस ने सबको मरीन ड्राइव और हाई टाइड वाली जगहों पर जाने के लिए चेतावनी दी है। मंगलवार को ज्वार के कारण समुद्री लहरों की ऊंचाई 4.81 मीटर ऊंची थी। बुधवार को यह ऊंचाई 5.02 मीटर दर्ज की गई।  


Close Bitnami banner
Bitnami