मुंबई पहुंचा चोटी कटवा पूरे शहर में ख़ौफ़, जांच में जुटी पुलिस

देश भर से घूमते हुए चोटी कटवा अब मुंबई आ पहुंचा है ? मुंबई से सटे भिवंडी के कसारअली गांव में रहने वाली महिलाओं की चोटी काटे जाने का मामला सामने आया है। दोनों महिलाएं एक ही परिवार की हैं और रिश्ते में ननद भाभी लगती हैं। जिन महिलाओं की चोटी काटी गई उनके परिवार वालों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। मामला सामने आने के बाद अब पुलिस भी तफ्तीश में जुट गयी है तो पूरे इलाके में खौफ का भी माहौल है।

कुरैशी परिवार की पीड़ित महिलाओं परिया कुरैशी और महक के मुताबिक़ दोनों अपने अपने कमरों में सो रहीं थी। तभी उन्हें लगा की कोई उनकी चोटी काट रहा है। जब नींद खुली तो किसी ने घर में घुसकर उनकी चोटी काट दी थी। और उनके कटे हुए बाल कमरे में नीचे पड़े हुए थे। फ़ौरन उन्होंने ने इसकी जानकारी घर के दूसरे लोगों को दी गयी। देखते ही देखते बात पूरे इलाके में फ़ैल गयी और उनके घर पर भीड़ जमा हो गयी।

महक ने बताया की उन्हें ये अहसास हुआ था की कोई उनका बाल खींच रहा है। चुकी वो नींद में थी कुछ समझ नहीं आया जब उठकर देखा तो कुछ दिखा नहीं और मैं बेहोश हो गयी। परिया कुरैशी बताती हैं कि, रात में अचानक महसूस हुआ कि कोई मेरे पीछे। जैसे ही उठी तो देखी जमीन पर मेले बाल कटे पड़े थे।

अब इस मामले के सामने आने के बाद इलाके के स्थानीय पार्षद के साथ पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। तो वहीँ पुलिस की मानें तो ये महज़ कोरी अफवाह है और कुछ जान बूझकर मीडिया में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

 


Close Bitnami banner
Bitnami