नंदुरबार में सब्जी की मांग पर पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला

महाराष्ट्र में पुलिस वालों हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला राज्य के नंदुरबार ज़िले का है। जहाँ एक पुलिस वाले के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आ रहा है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

खाना खाने को लेकर हुआ विवाद, बाप-बेटे द्वारा पिटाई में लहुलुहान हुआ कांस्टेबल

नंदुरबार के चिंचपाड़ा आउट पोस्ट पुलिस ठाणे में तैनात हेड कांस्टेबल नरेंद्र जगदाले रात को पेट्रोलिंग पर थे। इस बीच वो “मनोहर” नामक होटल में खाना खाने लगे। तभी कांस्टेबल द्वारा अपने पर बाइक लटकाई गयी चिकन की थैली को कुत्ता लेकर भाग गया। इसे देख नरेंद्र जगदाले भी कुत्ते के पीछे भागे। होटल मालिक को लगा की कांस्टेबल नरेंद्र जगदाले बिना पैसे दिए जा रहे है। लेकिन थोड़ी देर बाद कांस्टेबल नरेंद्र जगदाले होटल में  वापस आया और अपनी थाली में सब्ज़ी परोसने का कहा। होटल मालिक इस बात पर अड़ गया की जबतक पैसे नहीं मिलेगा वो सब्ज़ी नहीं देगा। इसी को लेकर होटल के मालिक से उनकी कहासुनी हो गयी और होटल के मालिक पप्पू जैस्वाल और उसके लड़के ने हेड कांस्टेबल की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

किसी तरह हेड कांस्टेबल नरेंद्र जगदाले वहां से अपनी जान बचाकर सीधे पुलिस ठाणे भागा। गंभीर रूप से जख्मी नरेंद्र जगदाले को वहा से उप जिला अस्पताल ले जाय गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने होटल मालिक पप्पू जैस्वाल उसके लड़के गोलटी सहित अन्य तीन लोगों के ऊपर कई धाराओं के तहत  मामला दर्ज कर होटल के मालिक और लड़के को गिरफ़्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami