नासिक की सड़कों पर लड़की से छेड़छाड़ के बाद घंटों हुआ ख़ून खराबा

महाराष्ट्र के नाशिक में लड़की से छेड़खानी को लेकर दो गुटों के लोगों में जमकर खून खराबा देखने को मिला है। लड़की से छेड़खानी को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए और जमकर एक दूसरे पर लाठी डंडे चलाए। दोनों गुटों के लोग एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे है। भरे बाजार में हुए इस खुनी खेल में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिनका इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है। घायलों में दो लोगों की हालत बेहद ही नाज़ुक बताई जा रही है। दोनों गुटों के लोगों ने पुलिस थाने में एक दूसरे के ऊपर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

नाशिक के आनंदवर्ली इलाके में हुए खुनी खेल का वीडियो भी सामने आया है। जिसमे दोनों गुट के लोग एक दूसरे के ऊपर जमकर लाठी डंडे बरसाते हुए दिख रहे। जब ये लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसा रहे थे। तभी वहाँ पर खड़े होकर तमशा देख रहे लोगों में से किसी ने अपने मोबाइल से इस खून खराबे को कैद कर लिया। यह पूरी घटना बुधवार शाम की है.बाजार के बीच सड़क पर मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसमे दो लोगों को आईसीयू में रखा गया है जिनकी हालत बेहद ही नाज़ुक बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक दोनों गुटों की और से मामला दर्ज कराया गया है. एक गुट ने लड़की से छेड़खानी का आरोप लगाया है तो दूसरे ने चैन चोरी का आरोप लगाया है। फिलहाल गंगापुर पुलिस ने दोनों गुटों की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami