नासिक से `लापता` हुईं छह लड़कियां इस सुपरस्टार के घर मिली

आखिरकार 48 घंटों की जद्दोजेहद के बाद पुलिस ने उन छह लड़कियों को दंड निकाला है जो रहस्मय तरीके से अपने घर से लापत हो गयीं थीं। किसी अनहोनी से आशंकित परिवार ने इन गुमशुदगी की शिकायत स्थानीय  म्हासरूल थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से ही नासिक पुलिस इन लड़कियों को ढूंढ़ने में दिन रात एक कर रही थी। ये सभी लड़कियां मुंबई के बांद्रा इलाके में मिली हैं, जो अपने घरों से अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने मुंबई आयीं थी।

नासिक से `लापता` हुईं छह नाबालिग लड़कियां, मुंबई में शाहरुख खान के बंगले के बाहर मिलीं

नासिक के म्हासरूल थाने के प्रभारी सुभाष चंद्र देशमुख के मुताबिक़ ये सभी लड़कियां किंग खान यानी शाहरुख़ की दीवानी हैं। रिश्ते में चचेरी बहनों ने मुंबई जाकर शाहरुख़ को देखने के लिए ये प्लान बनाया था और निकल पड़ीं। सभी लड़कियों की उम्र 12 से 15 के बीच है। सभी बहनें 23 मई की शाम अपने घर से निकल गईं और जिले के कलवान तालुका में प्रसिद्ध नंदूरी मंदिर गईं। और वहां से ये सब साथ में नासिक रोड रेलवे स्टेशन पहुंची और शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर दादर पहुंच गईं। फिर पूछते पूछते ये सभी बैंड स्टैंड शाहरुख़ खान को देखने उनके घर मन्नत पहुंच गईं। दो दिन तक ये लड़कियां वहीँ रहीं, लेकिन इस बीच जांच में जुटी पुलिस को ये जानकारी मिली थी की ये लड़कियां शाहरुख़ की बड़ी दीवानी हैं।

इसके बाद एक टीम जब मन्नत चेक करने पहुंची तो वहीँ से ये लड़कियां उन्हें मिली। फिलहाल सभी लड़कियों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है ।


Close Bitnami banner
Bitnami