पत्नी ने समलैंगिक पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया

कल्याण में एक युवक द्वारा समलैंगिक विवाह के बाद भी एक युवती से विवाह किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़ित पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति व ससुरालवालो के खिलाफ खडकपाडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दिया है। आरोप है कि, पति ने अपने गे पार्टनर से साथ शादी करने के बाद भी उसने महिला से शादी की और उसके परिवार वालों ने सब कुछ जानते हुए भी उससे ये बात छुपाई।

कल्याण के बिर्ला कॉलेज परिसर में रहनेवाले परिवार के बड़े लड़के पर उसकी पत्नी ने आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है कि सन 2015 में एक युवक के साथ समलैंगिक विवाह किया था,  उसके बावजूद उसने अंबिवली की रहनेवाली 28 वर्षीय युवती (आरोपी की पत्नी) के साथ एक साल के बाद दिसंबर 2016 में विवाह किया। विवाह के पश्चात उसे एक लड़की भी पैदा हुई पर उसे समलैंगिक विवाह के बारे में कुछ भी नही बताया। अचानक एक दिन विवाहिता को उसके समलैंगिक विवाह के बारे में पता चला तो वह बौखला गयी। जब उसने अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी के बारे में उससे पूछा तो ससुराल के लोग उल्टा उसे ही प्रताड़ित करने लगे। अपने पति के दूसरे पुरुष के साथ संबंध तथा ससुराल द्वारा दिए जा रहे प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत खडकपाडा पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दिया है। 

पुलिस पत्नी की शिकायत के बाद पति, सास, ससुर के खिलाफ धारा 498(अ), 420, 504,506,507, 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर इस मामले में जांच कर रहे हैं।

 


Close Bitnami banner
Bitnami