पटरी पर भरा था पानी बावजूद इसके कुछ इस तरह गुजरी एक्सप्रेस ट्रेन,कैमरे में हुआ कैद

मंगलवार दोपहर से मुंबई और उसके आस पास के शहरों भारी बारिश के चलते जगह जगह जल जमाव हो गया है। सड़के नदियां बन बह रही है। भारी बारिश के कारण ट्रैन की पटरियां पानी मे डूब गई है और लोकल ट्रेन समय से लेट चल रही है। लेकिन मुंबई से पालघर जिले के नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर नज़ारा कुछ और ही देखने को मिला है। नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर भारी बारिश की वजह से पटरियों पर पानी भरा हुआ था। उसी बीच एक एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी। ट्रेन की गति को देखते हुए स्टेशन पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

आम तौर पर जब पटरियों पर पानी भर जाता है तो ट्रेन धीमी गति से चलती है। एक्सप्रेस गाड़ी नालासोपारा स्टेशन पर धड़धड़ाते हुए दाखिल हुई और पानी को चीरती हुई निकल गई। वीडियो में देख सकते है कि रेल ट्रैक पर पानी भरा हुआ है और उसी समय एक गाड़ी तेज़ गति से निकलती है। जब ट्रेन वहां से गुजर रही थी तभी पटरी पर जमा पानी पूरे प्लेटफार्म पर उड़ा। जिसकी वजह से प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री भीग गए।

वही मुंबई में बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रहे साइक्लोन की अफवा को मौसम विभाग ने खारिज किया है। मौसम विभाग के निर्देशक अजय कुमार का कहना है कि पानी मे सर्कुलेशन है जो हवा के दबाव स्व पानी मे बनता है और इसकी वजह से बादल बनते है । अगले 24 घंटे बारिश मुम्बई में शुरू रहेगी । कल सुबह के बाद बारिश में कमी होगी । कोकण के कई इलाकों में बारिश होगी ।

देखें तसवीरें 


Close Bitnami banner
Bitnami