पुलिस गिरफ्त में आया अभिनेत्री का सनकी आशिक़

सीरियल ‘महादेव’ की पार्वती यानी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को अश्लील क्लिप्स और मैसेज भेजने वाले युवक मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का रहने वाला है। और वो पिछले कई महीनो से अभिनेत्री को परेशान कर था। पूछताछ में युवक ने बताया है कि सीरियल देखते देखते उसे सोनारिका से प्यार हो गया था। अदालत ने आरोपी युवक को 2 मई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

Image result for sonarika bhadoria in White Saari

क़ुरार पुलिस के मुताबिक, आरोपी स्वप्निल कीर्ति बी.कॉम का छात्र है और वो गढ़चिरौली जिले के कोरखेड़ा गांव का रहने वाला है। वो अक्सर महादेव सीरियल सिर्फ इस लिए देखा करता था क्यूंकि सोनारिका मुख्या भूमिका में थी। इसी दरम्यान उसने नेट के ज़रिये अभिनेत्री का निजी नंबर हासिल किया और वो अक्टूबर 2016 से उसे मैसेज और वीडियोज भेज करता था। जब सोनारिका की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने उसे आपत्तिजनक मैसेज और अश्लील वीडियोज शुरू कर दिया। 

Image result for sonarika bhadoria in White Saari

Pics: Cinelatest

इस बीच खुद सोनारिका ने उसे खुद फोन कर ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। जब ये सिलसिला नहीं रुका तो सोनारिका ने युवक के खिलाफ मुंबई कुरार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई।


Close Bitnami banner
Bitnami