पु्लिसवाले को कैमरे के सामने धमकी देनें वाले गिरफ़्तार

मुंबई के गोवंडी इलाक़े में ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले के साथ बदसलुखी करने वाले और उसे जान से मारनें की धमकी देनें वाले दोनों युवकों को पुलिस में ढुंढ निकाला है। बुधवार के दिन घाटकोपर मानखुर्द लिंक रोड ट्रैफिक क्लियर कर रहे कांस्टेबल संजय राणे से ये दोनों आरोपी युवक ने ना सिर्फ बदसलूखी बल्कि उन्हें जिन्दा काट डालने कि धमकी तक दे डाली थी। जिसके बाद हवलदार संजय ने अपने मोबाइल में इन दोनों कि हरकत कैद कर ली और पुलिस ठाणे में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने आज मारपीट करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान उबैद शाह (18) मोहम्मद हलीम उर्फ़ सद्दाम खान (19) के तौर पर हुई है।

देवार पुलिस स्टेशन के पीएसआई प्रदीप भीटाडे के मुताबिक शुक्रवार के दिन देवनार पुलिस स्टेशन को खबरी के जरिये सूचना मिली थी कि बैंगनवाड़ी के एक शौचालय के ऊपर पुलिस से बदसलूखी करने वाले युवक छुपे हुए है। जिसके बाद पुलिस बैंगनवाड़ी पहुंची पुलिस को देख दोनों भी भागने के लिए शौचालय के टेरेस से छलांग लगा दी।  लेकिन वो भागने में कामयाब नहीं हो सके हमने उन्हें धर दबोचा।

दरअसल घाटकोपर लिंक रोड पर सड़क मरम्मत का काम चल रहा जिस वजह से वहा काफी ट्रैफिक हो जा रहा है। रोज की तरह बुधवार को भी ट्रैफिक क्लियर रखने के लिए वहाँ पर ट्रैफिक कांस्टेबल की ड्यूटी लगायी गई थी। जब ट्रैफिक कॉन्सटेबलवे संजय राणे ड्यूटी कर रहे थे तभी उनकी नज़र कुछ डम्पर पर गई जिनकी वजह से वहाँ लंबा जाम लग रहा था। राणे ने वहाँ जाकर डम्पर चालक से गलत तरीके से डम्पर ना घुसाने को कहा। इसी बीचमौके पर बैनगंवादी इलाके से दो युवक वहां पहुंचे दोनों युवकों की उम्र 22 से 24 साल के बीच थी। वो ट्रैफिक हवलदार संजय राणे से बदसलूखी करने लगे और उन्हें जान से मारने तक की धमकी देने लगे। जिसके जवाब में ट्रैफिक हवलदार राणे ने उन्हें ये समझने की कोशिश की वो बस अपना काम कर रहे है। लेकिन युवक नहीं माने और उनसे हाथापाई तक करने लगे।


Close Bitnami banner
Bitnami