रात 10 बजते ही हनीप्रीत को आ जाता था बाबा का SMS, रखता था ये डिमांड

साध्वियों से बलात्कार के दोषी बाबा गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। हनीप्रीत के जिम ट्रेनर और एक साध्वी ने हनीप्रीत को लेकर कई राज खोले। सहेली ने बताया कि किस तरह संगत लगती थी तो उसी दौरान बाबा लड़कियों को नजर से निकाल लेता था। फिर रात में 10 बजते ही हनीप्रीत को मैसेज (SMS) आ जाता था कि फलां लड़की चाहिए। खुश हो अंदर जाती थी लड़कियां, बाहर आते ही हो जाती थी बोलती बंद…

– डेरे में हनीप्रीत की सहेली रही एक पूर्व साध्वी (नाम नहीं लिख सकते) की मानें तो राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे।
– पूर्व साध्वी ने बताया कि सिलसिला संगत लगते वक्त ही शुरू हो जाता था। बाबा लड़कियों पर नजरसानी कर लेता था और फिर जो लड़की पसंद आ जाती थी, रात के 10 बजते ही हनीप्रीत को मैसेज आ जाता था कि फलां लड़की चाहिए।
– पूर्व साध्वी ने आरोप लगाया कि हनीप्रीत बाबा को लड़कियां सप्लाई करती थी, लेकिन जब पूछा गया कि बाबा के पास लड़कियों को कैसे अंदर भेजा जाता था, क्या बहलाया-फुसलाया जाता था या कोई और तरीका होता था तो उसने खुलासा किया कि लड़कियां अपने आप ही खुश होकर जाती थी।

प्याज जैसे रंग का ड्रिंक दिया जाता था लड़कियों को

– साध्वी ने बताया कि डेरे में लड़कियों को प्याज जैसे रंग का कोई ड्रिंक पीने के लिए दिया जाता था, जिसे पीने के बाद लड़कियां होश-ओ-हवाश खो बाबा पर फिदा हो जाती थी।
– ‘लड़कियां खुशी के मारे उछल पड़ती थी कि हमें हमारे पिता जी (बाबा राम रहीम) ने बुलाया है, लेकिन जब वापस आती थी तो कुछ बोलती नहीं थी। पता नहीं बाबा अंदर ऐसा क्या कर देता था कि एकदम चुप हो जाती थीं। एक बार मुझे भी माफी दिलवाने जैसी बात कही गई थी, पर मुझे तो पहले से पता था बाबा अंदर कैसी माफी देता है। क्या-क्या करता है। अंदर ही अंदर डर भी लगता था। बाबा बस गूंगी बना देता था।’

Source: Dainik Bhaskar


Close Bitnami banner
Bitnami