राहुल गांधी की फैन हुई स्पेनिश अभिनेत्री, शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटो

अमरीकन विश्वविद्यालय में भाषण देने के साथ-साथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने अमरीका दौरे के दौरान फिल्म स्टारों से भी मिलने में व्यस्त हैं। इस टूर के दौरान गांधी खानदान के वारिस राहुल से हॉलीवुड अभिनेत्री नथालिया रामोस कुछ ज्यादा ही प्रभावित हुई हैं। इस अभिनेत्री ने खुद भी स्वीकार करते हुए कहा है कि वह राहुल से मुलाकात का अवसर पा कर खुद को काफी भाग्यशाली मान रही हैं। इंस्टाग्राम पर कांग्रेस नेता के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए स्पेनिश व अस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने कहा कि पिछली रात प्रखर वक्ता और व्यवहार कुशल राहुल गांधी से मुलाकात हुई। 

View image on Twitter

उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के हर हिस्से से आए कई महान विचारकों से मिलकर व उन्हें सुनकर अपने आप को मैं बहुत ही भाग्यशाली मान रही हूं। हम अपने खुले मन और खुले दिल से ही इस संसार को  अच्छा बना सकते हैं। मेरे मन मस्तिष्क को खोलने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। नथालिया ने अपनी इस पोस्ट को 14 सितम्बर को रात 12 बज कर 12 मिनट पर शेयर किया है। 

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह राहुल गांधी ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने कैलीफोॢनया के बर्केले विश्वविद्यालय में वंशवाद का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि हमारा देश ऐसे ही चल रहा है। अखिलेश यादव  वंशवादी, स्टालिन वंशवादी, धूमल का बेटा अनुराग वंशवादी। यहां तक कि अभिषेक बच्चन और अंबानी भी वंशवादी हैं। भारत इसी तरह से चलता है। मैं ही वंशवादी नहीं हूं। राहुल गांधी अभी अपने दो सप्ताह के दौरे पर अमरीका में हैं। 

कौन है नथालिया रामोस 

स्पेनिश और आस्ट्रेलियन अभिनेत्री नथालिया रामोस को मुख्य रूप से 2007 में फिल्म ब्रटज में उनके रोल यासमीन, 2013 में आई फिल्म डामेड में जिल और 2011 में निकेलोडन टैलीविजन सीरीज हाऊस ऑफ एन्यूबिस की फिल्म में निभाए नीना मर्टिन के कि रदार के लिए जाना जाता है। उनकी माता आस्ट्रेलियन और पिता जुआन कार्लोस रामोस जिन्हें उनके स्टेज नाम इवान के रूप में जाना जाता है, मूल रूप से एक स्पेनिश पॉप गायक हैं। रामोस पहली बार रुपहले पर्दे पर 2007 में ब्रटज मोशन पिक्चर में यास्मीन के रोल में नजर आई थी। इसके अलावा वह प्राइमा जे.के. म्यूजिकल वीडियो में भी नजर आई थी।

Source Punjab Kesari

 


Close Bitnami banner
Bitnami