आरके स्टूडियो में आखिर किसने किया था धमकी भरा कॉल,कही आग किसी साजिश का नतीजा तो नहीं

दो दिन पहले आरके स्टूडियो में लगी आग के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अगर सूत्रों कि मानने तो आग बुझाये जाने के कुछ घंटे बाद स्टूडियो के दफ्तार में एक गम नाम कॉल आया था। कॉल करने वाले शख्स ने ये कहा था कि अगर ऋषि कपूर जैसे लोग बाबाओं और संत साधुओं के बारे में बुरा कहेंगे तो उनके साथ ऐसा ही होगा। आज जो हुआ बेहद छोटोी सी बात है आगे इससे बड़ा भी कुछ हो सकता है।

सूत्र कि माने तो इस फ़ोन कॉल के बाद कपूर परिवार इस अग्नि काण्ड कि पुलिस जांच चाहता है। पुलिस को दिए बयान में कपूर परिवार के एक शख्स ने अपने बयान में इस बात की आशंका जताई है कि इस आग के पीछे कोई साजिस हो सकती है।वही इस आग से स्टूडियो में जबरदस्त नुकशान हुआ है। जिससे पूरा कपूर परिवार आहात है।

फायर ब्रिगेड अधिकारी कि माने इस आग में तक़रीबन 45 लाख से भी ज्यादा का नुकशान हुआ है। इस आग में राज कपूर के कई फिल्मों के कॉस्मेटिक सामान और उनके यादों में रखी गयी कई वस्तु जलकर खाख हो गयी है। जिसकी वजह से कपूर परिवार ज्यादा आहत हुआ है। जब नुकशान को लेकर ऋषि कपूर का कहना है कि सबकुछ खत्म हो गया। मेरा नाम जोकर में राज कपूर ने जो फेमस जोकर मास्क पहन रखा था वह भी जल गया।

 


Close Bitnami banner
Bitnami