सामने आया रेलवे की महिला कर्मचारी के दादागिरी का वीडियो

वसई रेलवे स्टेशन के टिकट विंडो पर काम करने वाली महिला कर्मचारी के दादागिरी वीडियो सामने आया है।  वीडियो में साफ़ देख सकते है टिकट विंडो पर टिकट देने वाली महिला कर्मचारी किस तरह बेखौफ हो कर महिला यात्रियों से बदसलूखी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही है। 

जिस महिला को वीडियो में दादागिरी करते देखा जा सकता है वो टिकट विंडो पर कार्यरत है। महिला रेलवे की कर्मचारी है उसकी पहचान नम्रता के तौर पर हुई है।  

ये वीडियो 14 जून दोपहर 3 बजे का है टिकट विंडो पर उस समय कुछ महिला यात्री टिकट लेने के लिए गयी हुई थी। तभी टिकट लेने गयी महिला यात्री का महिला कर्मचारी नम्रता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। जिससे गुस्साई महिला रेलवे कर्मचारी दादागिरी पर उतर आयी, और महिला से बदसलूखी और गालीगलौज करने लगी। इस पूरी घटना के बाद महिला यात्री ट्रेन पकड़ने चली जाई, लेकिन रेलवे कर्मचारी नहीं मानी और वो उसके पीछे डब्बे में जा घुसी। पहले तो वहां उसने अपने एक साथी के साथ महिला यात्री को खूब गालियां दी फिर ट्रेन की ज़ंजीर खींची और उतरने से पहले उसे ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया।महिला यात्री ने रेलवे कर्मचारी की ये पूरी करतूत अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया। वही इसके बाद महिला कर्मचारी ने काम छोड़ दिया है,उसके साथी कर्मचारी भी महिला यात्री की गलती बता रहे है। 

 


Close Bitnami banner
Bitnami