सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग में थिएटर में फूटे फटाके

महाराष्ट्र के मालेगांव में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग में उत्साहित भाईजान सलमान के फैन ने थिएटर के अंदर ही फटाके फोड़ डाले। घटना 26 तारीख की है। थिएटर मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने  9 लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

बता दे सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 26 तारीख को रिलीज़ हुई थी।सिंगल स्क्रीनिंग के दौरान जैसे फिल्म का शो शुरू भाईजान सलमान के फैन उत्साहित हो गए और थिएटर में ही शोर शराबा मचाने लगे जैसे ही फिल्म सलमान की एंट्री हुई, उन्होंने थिएटर के भीतर ही पटाखे चलाने शुरू कर दिए। उन्हें मना भी किया गया, लेकिन वे नहीं माने। पटाखों की आवाज, धुआं और जलने के डर से कई लोगों को परेशानी हुई। इस बीच, कुछ लोग उठकर थिएटर के बाहर भी चले गए। कुछ लोगों ने अपनी सीट पर खड़े होकर डांस भी किया।

पुलिस के मुताबिक, हंगामा 26 जून को रात के 9 से 12 के शो में हुआ। ये लड़के तकरीबन 10 मिनट तक थिएटर में शोरगुल करते रहे। सभी आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इन्हें 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami